भूल भूलैया 2 हिट होने के बावजूद सड़क पर खाना खाने को मजबूर हुए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन-दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर को सड़क किनारे पापड़ और बिरयानी का मजा लेते देखा जा रहा है.

कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल

कार्तिक आर्यन बीते दिनो पुणे में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. इस दौरान घर से लौटते समय एक्टर को खाने के लिए कोई रेस्तरां नहीं मिला. जिसके बाद वह सड़क किनारे एक स्टॉल पर ''चावल और पापड़'' खाने का फैसला किया. एक पपराजी अकाउंट की ओर से उनका ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में अभिनेता को एक कार के बगल में एक प्लेट से खाना खाते हुए दिखाया गया है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति ने 2 बजे रहे हैं, वह क्या खा रहा है. कार्तिक जवाब देता है कि यह पापड़ और चावल है.

कार्तिक आर्यन ने खाया चावल और पापड़

कार्तिक आर्यन से उस व्यक्ति ने पूछा फिल्म भूल भुलैया 2 जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. जिसपर अभिनेता ने जवाब दिया, "100 करोड़ की खुशी यही है... खाते तो वही है सब...क्या करू? 100 करोड़ किया है, पापड़ खा रहा हूं.. केवल... मैं क्या कर सकता हूं? फिल्म ने 100 करोड़ कमाए हैं, मैं यहां पापड़ खा रहा हूँ?" यह पूछे जाने पर कि वह सड़क किनारे स्टाल पर क्यों खा रहे हैं, कार्तिक ने कहा, "खाना नहीं मिला, दुकान नहीं खोल रहे हैं''.

फैंस कर रहे कमेंट्स

कार्तिक आर्यन के वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कार्तिक भाई हमारे जैसे ही हैं- कोई रवैया नहीं, सरल आदमी, और प्यारा भी". एक दूसरे यूजर ने लिखा, "बिल्कुल सच है, हम वही खाते हैं...मैं वास्तव में इस आदमी को पसंद करता हूं, बहुत ही अपने मोहल्ले का लड़का वाली महसूस कर रहा है!! एक अन्य यूजर ने लिखा, ब्रो क्या अकेला बिरयानी खा रहे हैं. कभी हमको भी बुलाओ अपना साथ बिरयानी खाना का लिया भाई. मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैं आपसे मिलना चाहता था भाई. मैं आपका खास फैन हूं. मैंने रूह बाबा के लिए विशेष रूप से फिल्म देखी है''.