धोनी और विलियमसन की रणनीति की होगी ​अग्नि परीक्षा

 

मुंबई, CSK vs SRH Live Streaming: आईपीएल 2022 शनिवार 9 अप्रैल को डबल हेडर के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती होगी। दोनों टीमों को इस सीजन में अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई ने लीग के 15वें सीजन में अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में से उसे हार झेलनी पड़ी है। वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद को भी अपने दोनों मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा है। आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 16 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें से चेन्नई ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है। 2018 सीजन में चेन्नई और हैदराबाद चार बार आमने-सामने हुए थे और चेन्नई की टीम ने चारों मैचों में जीत दर्ज की थी। पिछले सीजन में भी सीएसके ने दोनों बार एसआरएच को हराया था। आइये, आपको बताते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद का मैच लाइव कब, कैसे और कहां देख सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 17वां मैच कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 17वां मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 मैच किस समय शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का मैच शनिवार (9 अप्रैल) को दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। टॉस 3 बजे होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 मैच का लाइव कवरेज कहां और कैसे देखें?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनलों- स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर किया जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का मैच ऑनलाइन कैसे देखें?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप हॉटस्टार की वेबसाइट मैच को लाइव देख पाएंगे।