सीएम भूपेश बघेल बाइक पर निकले

 

रायपुर । राजधानी में अगले पांच और छह मार्च को बाइक रेसिंग होने वाली है। इसके लिए बूढ़ातालाब के आउटडोर स्टेडियम को सजाया गया है। पांच मार्च को बाइकर्स का ट्रायल होना है। इसके पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की रेट शर्ट, ब्लेक जैकेट,गागल और हेलमेट लगाकर स्पोर्ट्स बाइक पर निकलने वाली एक वीडियो सीएमओ छत्तीसगढ़ के ट्विवटर पर ट्वीट की गई है । इस वीडियो को लोग लाइक कर रहे हैं और यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो की वाहवाही करते हुए भूपेश बघेल को काका हीरो लग रहे हो कहा जा रहा है।

पांच और छह मार्च को बाइक रेसिंग प्रतियोगिता

राजधानी में अगले पांच और छह मार्च को बाइक रेसिंग होने वाली है। इसके लिए बूढ़ातालाब के आउटडोर स्टेडियम पर मिट्टी का ट्रैक बनाया गया है। पांच मार्च को बाइकर्स का ट्रायल होना है। इसके पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्पोर्ट्स बाइक पर निकलने वाला एक वीडियो सीएमओ छत्तीसगढ़ के ट्विवटर पर ट्वीट की गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रशंसक इसे शेयर भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में पर्यटन और साहसिक खेलों को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार की मंशा पर नेशनल सुपरक्रास बाइक रेसिंग प्रतियोगिता छह मार्च को रायपुर में होगी। इसके पहले बूढ़ापारा परिसर में पांच मार्च को दोपहर दो बजे से बाइकर्स अभ्यास करेंगे। इस प्रतियोगिता में छह मार्च को मुख्य स्पर्धा में केवल आमंत्रित लोगों को ही प्रवेश दिया जा रहा है।

बाइक रेसिंग को लेकर उत्साह

छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट्स के पदाधिकारियों ने बताया कि इस बाइक रेसिंग को लेकर प्रतिभागियों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रतियोगिता में करीब 11 वर्ष की डर्ट बाइक राइडर औ कई चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी उत्कृष्ट प्रतिभा की धनी अलीना मंसूर शेख, 12 वर्षीय बाइक राइडर अनस्त्या और देश के सबसे कम उम्र के डर्ट बाइक राइडर्स में शुमार 9 वर्षीय यश शिंदे शामिल हो रही हैं। 

https://twitter.com/ChhattisgarhCMO/status/1499026826551005186