यामी गौतम के इस पैंटसूट की कीमत जानकर आप भी कहेंगे 'स्टाइलिश दिखने के लिए लाखों रुपए खर्च करना जरूरी नहीं'

 

यामी गौतम के स्टाइलिश अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। फैशन वर्ल्ड में यामी के बारे में कहा जाता है कि यामी किसी को फॉलो करने की बजाय खुद फैशन ट्रेंड सेट करती हैं। जैसे, यामी गौतम ने अपनी शादी में अपनी मां की साड़ी में सात फेरे लेकर सभी को इम्प्रेस कर दिया था। यामी के वेस्टर्न, फ्यूजन और ट्रेडिशनल तीनों ही लुक्स बेहद एलिगेंट लगते हैं। हाल ही में यामी ने पैंट सूट में इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में यामी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

मिनिमल लुक में स्टाइलिश यामी 
यामी ने अप्पापॉप ब्रांड का स्ट्राइप्ड लाइट बेज पैंटसूट पहना था। पैंटसूट में यामी लेडी बॉस लग रही थीं। ब्लेजर में एक लैपेलेड कॉलर, चंकी बटन थे और उसी शेड में एक स्टाइलिश बेल्ट इस पैंटसूट को और भी एलिगेंट लुक दे रही थी। यामी ने पैंटसूट को सफेद टैंक टॉप के साथ टीमअप किया था। इस आउटफिट के साथ यामी ने लाइट ब्राउन कलर के ट्रांंसपेरेंट हील्स पहने हुए थे। हमेशा की तरह मिनिमल या नेचुरल लुक को पसंद करने वाली यामी ने इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ कोई जूलरी या कोई दूसरी एक्सेसरीज नहीं पहनी थी। वहीं, मेकअप की बात करें, तो ड्यूई बेस,आईशैडो, ब्लश, हाइलाइटर और गुलाबी लिप ग्लॉस साथ यामी और भी खूबसूरत नजर आ रही थी। 

इतनी है इस आउटफिट की कीमत 
इस लेडी बॉस लुक को क्रिएट करने के लिए आप Appapop की ऑफिशियल वेबसाइट से इस पैंटसूट को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 12,999 रुपए है।