शिवसैनिकों ने पुलिस कप्तान को दिया ज्ञापन बढ़ते अपराध और नशा पर अंकुश लगाने

 


 रायपुर । शिवसेना के जिलाध्यक्ष शशांक (सन्नी) देशमुख के नेतृत्व में शिवसेना के रायपुर जिला इकाई ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल की अनुपस्थिति में एएसपी ग्रमीण को ज्ञापन सौंपा। शिवसेना के मीडिया प्रवक्ता हिमांशु शर्मा ने पुलिस कप्तान को सौंपे गए ज्ञापन में बताया कि राजधानी रायपुर समेत जिले के सभी थाना क्षेत्रों में लगातार चाकूबाजी, लूट, हत्या,चोरी, डकैती, लड़ाई झगडा, मारपीट, गांजा बिक्री, जुआ-सट्टा, नशीली टेबलेट, इंजेक्शन, शराब और अन्य मादक प्रदार्थो की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है।

युवासेना के संयुक्त प्रभारी प्रफुल्ल साहू ने बताया कि अगर अपराध पर अंकुश नही लगाया गया तो जनता के हित में शिवसेना हमेशा आगे खड़ी रहेगी। राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री, विधायक समेत प्रशासनिक अधिकारियों का निवास है,उसके बाद भी राजधानी होने के बावजूद यहां कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरायी हुई है। अपराधी खुलेआम शहर में घूम रहे है। जब राजधानी के यह हालात है तो फिर बाकी जिलों का क्या स्थिति होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

शिवसैनिकों ने आपराधिक तत्वों पर नकेल कसने की कार्रवाई कर पुलिस का खौफ बरकरार रखने की मांग की है ताकि रायपुर अपराध मुक्त हो सके।कार्रवाई न होने पर शिवसेना उग्र आंदोलन करेगी। ज्ञापन सौंपने वाले में शिवसेना प्रदेश महासचिव रेशम जांगड़े, सूरज साहू, कृष्णा यादव, संयुक्त युवासेना प्रभारी प्रफुल्ल साहू, आकिब खान, विक्की निर्मलकर, परमानंद वर्मा, विजय सिंह, संतोषी, गौरव तांडी आदि शामिल थे।

 इंस्टाग्राम पर फेक आइडी बनाकर अश्लील वीडियो, मैसेज भेजने वाला गिरफ्तार

इंस्टाग्राम पर फेक आइडी बनाकर युवती को अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित इंस्टाग्राम पर फेक आइडी बनाकर इस कृत्य को अंजाम दे रहा था। देवेंद्र नगर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। देवेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक देवेंद्र नगर सेक्टर 2 निवासी आरोपित सुरेश पटेल इंस्टाग्राम पर फेक आइडी बनाकर युवती को अप्रैल से अगस्त, 2021 से अश्लील मैसेज, वीडियो भेज रहा था।
 
युवती ने परेशान होकर साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। साइबर सेल की टीम मामले की जांच कर रही थी। साइबर टीम की जांच में राजफाश हुआ कि यह कृत्य सुरेश पटेल नामक व्यक्ति ने फर्जी आइडी बनाकर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।