मैच से पहले…रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, तैयारियों पर यह बोले भारतीय कप

 

नई दिल्ली । टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रविवार को होने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है। उन्होंने भारतीय टीम की तैयारियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रोहित ने कहा कि पाकिस्तान से मुकाबले से पहले भी हम उनके मैचों को देखते हैं। भारतीय कप्तान ने इसे तैयारियों का हिस्सा बताया है। गौरतलब है कि आईसीसी टूर्नामेंट्स में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। हालांकि दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान की टीम ने भारत को 10 विकेट हरा दिया था। इस साल टी20 विश्वकप अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जा रहा है। भारत और पाकिस्तान का मैच न्यूयॉर्क में होने वाला है।

हमारे लिए हर मैच अहम
रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि जब भी पाकिस्तान की टीम खेलती है तो हम मैचेज देखते हैं। हमें पता है कि वर्ल्डकप में हमें पाकिस्तान के खिलाफ खेलना पड़ेगा। ऐसे में हम भले उनके खिलाफ खेल नहीं रहे हैं, हम अपनी तैयारी तो कर ही रहे होते हैं। भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि हम यह नहीं सोच रहे हैं कि यह बहुत बड़ा मैच में। बल्कि विश्वकप जैसे टूर्नामेंट में हर मैच अपने आप में अहम है। उन्होंने कहा कि यहां पर आप जो भी मैच खेलते हैं, सभी मैच बड़े होते हैं। इसलिए हम ऐसा नहीं सोच सकते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच किसी तरह से अलग है।

न्यूयॉर्क में होना है मैच
गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान का मैच न्यूयॉर्क में खेला जाना है। टूर्नामेंट में अभी तक दोनों टीमों के सफर की बात करें तो भारत ने आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर विजयी आगाज किया था। वहीं, पाकिस्तान की टीम को यूएसए के टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। यूएसए ने पहले पाकिस्तानी बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया। वहीं, बाद में बैटिंग करते हुए मैच टाई करा लिया। इसके बाद सुपर ओवर में शानदार खेल दिखाकर यूएसए की टीम ने मुकाबला जीत भी लिया। इस हार के बाद भारत के खिलाफ मैच में पाकिस्तान की बड़ी परीक्षा होने वाली है।