शर्मिला टैगोर ने नहीं मानी थी पति की ये बात, जानें फिर टाइगर पटौदी ने क्या किया

 

मुंबई । शर्मिला टैगोर ने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी। क्रिकेट और बॉलीवुड का ये मिलन उस वक्त भी काफी चर्चा में रहा था। मंसूर से शादी करके शर्मिला नवाबों के खानदान में पहुंच गई थीं लेकिन वहां हुकूमत उनकी ही चली। एक इवेंट में शर्मिला सारा अली खान के साथ थीं। वहां उ्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने पति को बढ़िया खाना बनाना सिखा दिया था और खुद किचन में जाने से बच गई थीं।
किचन में जाने से किया मना

शर्मिला YFLO इवेंट में थीं। वहां बोलीं, मेरे पति ने मुझसे कहा तुमको कम से कम दिन में 3 बार किचन में जाना चाहिए। मैंने कहा, टाइगर यह बहुत गलत विचार है। मैं किचन में गई तो काम पर उलटा असर पड़ेगा। मैं पूछना शुरू कर दूंगी, ये नहीं है, वो कहां है। कोई रिजाइन कर देगा। बेहतर है कि मैं किचन में न जाऊं।
शर्मिला की चालाकी से सीखे खाना

आखिरकार उन्होंने हार मान ली और अपने लिए खुद पकाने लगे। ये मेरी चालाकी थी, उन्होंने शानदार चीजें बनानी शुरू कर दीं। वह नई डिश बनाते, यूट्यूब देखते और दोस्तों से रेसिपी पूछते।

एक बार मैं लंदन में थी। किसी ने फोन करके कहा कि उन्होंने तो जबरदस्त खाना बनाया। वह किचन में मेरे बिना बढ़िया काम कर रहे थे।
'बड़ी अम्मा' के करीब हैं सारा

सारा अली खान शर्मिला टैगोर को बड़ी अम्मा कहती हैं। दोनों का बॉन्ड बहुत अच्छा है। रीसेंटली टीओआई से बातचीत में सारा ने बताया था कि उनकी दादी यानी शर्मिला जीवन के खराब फेज में उनकी मां का बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहीं। सारा ने बताया कि पिता से अलग होने के बाद भी उनकी मां के साथ दादी का बर्ताव काफी अच्छा था।