384 से अधिक प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है?

 

 क्या भाजपा अकेला चुनाव लड़ना चाहती है इसलिए विपक्षी दल और निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव लड़ने से रोकने षड्यंत्र रच रही है

रायपुर । भाजपा के प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं के बयान से काला सच सामने आ गया है एक लोकसभा सीट से 384 से अधिक प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने की खबर मात्र से भाजपा नेताओ के पेट में मरोड़ शुरू हो गया है? भाजपा आखिर लोगों को चुनाव लड़ने से क्यों रोकना चाहती है ? किस बात से डर रही है? क्या बीजेपी अकेला चुनाव लड़ना चाहती है? लोकतंत्र की मर्यादाओं को खत्म कर तानाशाही लागू करना चाहती है? ईवीएम की जगह बैलट पेपर से चुनाव होगा तो भाजपा की करारी हार सुनिश्चित है। देश में कहीं भी मोदी लहर नहीं है बल्कि ईवीएम का कहर है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूरा देश भाजपा के अलोकतांत्रिक चरित्र को देख रहा है। किस प्रकार से मोदी सरकार अपनी नाकामी असफलता और लोकसभा चुनाव में हार से भयभीत है इसलिये  कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दल को चुनाव लड़ने से रोकने के लिए, चुनावी कार्यक्रमों को प्रभावित करने के लिए उनके बैंक खातों को सीज करवा रही है। ईडी, सीबीआई, आईटी जैसी एजेंसियो को भेज कर विपक्षी दल के प्रमुखों को झूठे एवं फर्जी मामलों में गिरफ्तार करवा रही है सार्वजनिक तौर पर उनका चरित्र हनन कर रही है और चुनावी कार्यक्रम को प्रभावित कर रही है।