'पठान' ने तोड़ा 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड

 

 मुंबई । 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड तोड़कर शाहरुख खान की 'पठान' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। 'पठान' ने डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर Baahubali: The Conclusion के हिंदी वर्जन से ज्यादा कमाई करके नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है, जिसके बाद 'बाहुबली-2' के मेकर्स का रिएक्शन सामने आया है।

'पठान' ने तोड़ा 'बाहुबली-2' का रिकॉर्ड
'बाहुबली-2' के को-प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने 'पठान' की टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि हमें इस बात की खुशी है कि Baahubali: The Conclusion का रिकॉर्ड तोड़ने वाला कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान हैं। ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने शोभू के इस रिएक्शन को बहुत स्वीट जेश्चर बताया है।

बाहुबली-2 के मेकर्स ने दीं शुभकामनाएं
शोभू ने शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद को विश करते हुए लिखा, "कॉन्ग्रैचुलेशन्स शाहरुख खान सर और सिद्धार्थ आनंद और 'पठान' की उनकी पूरी टीम को बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए शुभकामनाएं। रिकॉर्ड तोड़ने के लिए ही बने होते हैं, लेकिन मुझे तो इस बात की खुशी है कि यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान सर ने किया।"

यश राज फिल्म्स ने जवाब में क्या कहा?
शोभू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए Yash Raj Films ने लिखा, "यह देखने से ज्यादा दिलचस्प और कुछ भी नहीं है कि कैसे भारतीय सिनेमा लगातार आगे बढ़ रहा है। शुक्रिया शोभू हमें एस.एस.राजामौली के निर्देशन में बाहुबली-2 जैसा लैंडमार्क देने के लिए। इसने हमें और कड़ी मेहनत करने के लिए इंस्पायर किया है। मालूम हो कि पठान अभी तक 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।