तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन दोस्तों की मौत

 

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के पलारी में तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। बुधवार को देर रात हादसे में एक घायल को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि अंदर फंसे मृतकों को स्थानीय लोगों ने मिलकर बाहर निकाला।

हादसे में रायपुर के हीरापुर निवासी सितेंद्र पाठक (42) पुत्र रामगोपाल पाठक, दोंदे खुर्द निवासी लालता प्रसाद द्विवेदी (45) पुत्र रामलोचन द्विवेदी व अशोक यादव (45) पुत्र डंडी राम यादव और खोरसी निवासी भोला गोस्वामी (19) चारों अपने दोस्त मनीष यदु के बच्चे की छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कुसमी गए थे। कार्यक्रम के बाद सभी कार से वापस रायपुर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे कार पेड़ से टकरा गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों शवों को बाहर निकाला

हादसे के बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को मोबाइल से दी। पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने मिलकर सभी को कार से बाहर निकाला। बाहर निकालने के बाद सितेंद्र पाठक, लालता प्रसाद द्विवेदी और अशोक यादव की मौत हो चुकी थी। भोला गोस्वामी गंभीर रुप से घायल था। पुलिस ने उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। घायल भोला ने बताया कि खरतौरा में कार में पेट्रोल डलवाने के तीनों रुके थे। पहचान होने के कारण मैं उनके साथ कार में बैठ गया था। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।