महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया आंदोलन

 


बिलासपुर। ज़िला कांग्रेस कमेटी शहर ग्रामीण के बैनर तले गुरुवार को संयुक्त रूप से गांधी चौक पर महंगाई मुक्त भारत अभियान के प्रथम चरण के अंतर्गत पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ती कीमत व महंगाई के विरोध में अनूठा प्रदर्शन किया। मोटर साइकिल, स्कूटर, रसोई गैस सिलिंडर पर माल्यार्पण कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व विरोध प्रकट किया।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय व ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि भाजपा की सरकार महंगाई पर नियंत्रण करने में असफल रही है। जनता और देशहित में नरेंद्र मोदी को पद त्याग देना चाहिए। महंगाई का इंडेक्स प्रतिदिन बढ़ रहा है, जो अंतहीन है। पेट्रोल-डीजल-गैस की कीमतें कहां जाकर रुकेंगी, इसकी जानकारी स्वयं केंद्र सरकार को नहीं है।

अध्यक्षद्वय ने कहा कि झूठ के बाजार से महंगाई को नियंत्रित नहीं किया जा सकता और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपोल कल्पित विचारों से देश का भला हो सकता है। असीमित महंगाई ने जनता को मशीनवत कर दिया है। दिन भर मेहनत करते हैं और बड़ी मुश्किल से परिवार चला पा रहे हैं। महंगाई की यही स्थिति रही तो नरेंद्र मोदी भारत को 15 अगस्त 1947 के पूर्व स्थिति में पहुंचा देंगे।