महिला की कटर गोदकर हत्या

 

भिलाई  । जोरातराई शराब दुकान के पास एक महिला की लाश मिली है। उसके पैर, चेहरे और छाती पर किसी धारदार हथियार से मारे जाने के निशान मिले हैं। महिला की पहचान होने के बाद पुलिस ने एक संदेही को भी हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। शाम तक मामले का पर्दाफाश होने की उम्मीद जताई जा रही है।

सुबह नौ से दस के बीच मिली लाश

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब नौ से 10 बजे के बीच जोरातराई शराब दुकान के पास महिला की लाश मिली। मृतका की पहचान पूजा निर्मलकर (32) के रूप में की गई है। वो 12 साल पहले शादी कर के जोरातराई आई थी। इसके बाद वो पांच साल पहले उमदा निवासी अविनाश ओझा नाम के युवक के पास चली गई थी। वे दोनों पांच साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे।

मृतका के साथी अविनाश हिरासत में

मृतका शराब पीने की भी आदी थी। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश मिलने के बाद पुलिस ने अविनाश ओझा को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि डेढ़ साल से ज्यादा समय मृतका पूजा निर्मलकर पूरे समय अविनाश के साथ भी नहीं रहती थी। वो सप्ताह में दो या तीन उसके साथ रहती थी और बाकि दिन किसी और के साथ। इसी बात को लेकर अविनाश और उसका विवाद भी चल रहा था। पूछताछ के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा। उतई पुलिस मामले की जांच कर रही है। शाम तक पूरी स्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद है।