अंडरकवर सैनिक की गला रेत कर हत्या, गांव में फेंका शव, DRG के जवानों ने शव को किया बरामद

 


दंतेवाड़ा. नक्सलियों ने नुकीले हथियार से गला रेत कर एक अंडरकवर सैनिक की हत्या कर दी है.बुधवार की सुबह DRG के जवानों ने शव को बरामद किया है। दंतेवाड़ा के SP डॉ अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है। मामला कटेकल्याण थाना क्षेत्र का है। नक्सलियों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को गांव में ही फेंक दिया था.

जानकारी के मुताबिक, अंडरकवर सैनिक उमेश पटेल जिले के नक्सल प्रभावित टेटम गांव का रहने वाला था। नक्सलियों ने टेटम में पुलिस कैंप स्थापित करवाने के लिए इस पर आरोप लगाते हुए मौत की सजा दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार – बुधवार की देर रात कटेकल्याण एरिया कमेटी के नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल गोपनीय सैनिक का शव दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय लाया जा रहा है।

नक्सलियों की कटेकल्याण एरिया कमेटी में पुलिस लगातार अपनी पैठ जमाती जा रही है। हाल ही में टेटम में सुरक्षाबलों का कैंप स्थापित हुआ है। लगभग सप्ताह भर पहले जवानों ने इसी इलाके में घुसकर 15 लाख रुपए के 3 इनामी नक्सलियों को ढेर किया था। साथ ही इसी इलाके से दर्जनों नक्सलियों ने लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित होकर सरेंडर भी किया है। ऐसे में नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है।