पटाखा फोड़ने से मना किया तो दो युवक पर किया चाकू से वार

  


रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आए दिन कहीं न कहीं चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है। शहर में चाकूबाजी की घटना का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। त्‍योहारी सीजन के दौरान पांच दिनों में नौ चाकूबाजी की घटनाएं हुई। इस चाकूबाजी की घटना में दो की मौत हो गई। वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बीती देर रात भी शहर के कंकालीपारा इलाके में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश गौरव हैपट उर्फ तांडी ने इंजीनियर भाईयों को कई बार चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपित गौरव हैपट अपने कई साथियों के साथ इलाके में जाकर दूसरों के घर के सामने पटाखे फोड़ रहा था, तभी पेशे से इंजीनियर तिलक ताम्रकार और कारोबारी आशीष ताम्रकार ने मना किया तो आरोपित गौरव हैपट और उसके साथियो ने ताम्रकार बंधुओं पर ताबडतोड़ चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद ताम्रकार बंधुओं के स्‍वजनों ने पुलिस को कई बार काल किया, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

समय पर पुलिस के नहीं पहुंचने का फायदा उठाकर आरोपित और साथी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि गौरव हैपट बुढ़ापारा इलाके में रहता है और कोतवाली, सिविल लाइन और राजेन्द्र नगर समेत कई थानों में हत्या के प्रयास मारपीट, जुआ एक्ट समेत कई गंभीर धाराओ के तहत कई संगीन मामले दर्ज हैंं। फिलहाल आजाद चौक थाना पुलिस ने मामला दर्जकर फरार आरोपित की तलाश में जुटी है। खबर लिखे जाने तक आरोपित को पुलिस नहीं पकड़ सकी है।